Breaking News

बड़ी खबर: केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में नोट उड़ाती महिला का वीडियो वायरल… BKTC ने उठाया यह बड़ा कदम

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: केदारनाथ धाम में एक विवाद थमा नहीं कि अब दूसरे मामले से विवाद खड़ा हो गया। लाखों करोड़ों लोगों की आस्था से जुड़े केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में एक महिला नोट उड़ा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया से तेजी से वायरल हो रहा है। महिला की इस हरकत से ऋद्धालुओें में भारी नराजगी है। उधर, वीडियो के सामने आने के बाद श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति(बीकेटीसी) हरकत में आ गया है।

महिला द्वारा रूपए बरसाए जाने संबंधी वीडियो मामले में श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति(बीकेटीसी) की ओर से एक बयान जारी किया गया है। समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने मामले में कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया है और प्रकरण में तत्काल सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने इस संबंध में रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से भी बात करके दोषियों के विरूद्ध अविलंब कार्रवाई करने को कहा है। वहीं मंदिर समिति के मुख्य कार्य अधिकारी योगेंद्र सिंह ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है तथा महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: ठेकेदारों ने PWD के एसई का किया घेराव, कहा- JE भारी सुविधा शुल्क की करता हैं डिमांड… जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा: सालों से लंबित बिलों का भुगतान नहीं होने व जेई के खिलाफ कार्यवाही की …