Breaking News

Road accident: उत्तराखंड में फिर हुआ बस हादसा, पैराफिट तोड़कर सड़क से नीचे पलटी बस

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: उत्तराखंड में बस हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। बीते दिन चंपावत में तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। अब मसूरी-देहरादून मार्ग में आइटीबीपी गेट के पास एक बस अनियंत्रित होकर एक सड़क से नीचे पलट गई। पैराफिट को तोड़कर बस एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे में बस चालक व परिचालक घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बस संख्या यूके-14 पीए-9099 ऋषिकेश से सवारियां लेकर मसूरी आई थी और सवारियों को झाटना स्थल से कुछ दूरी पर उतारकर वापस मसूरी पेट्रोल पंप के पास बस को खड़ी करने जा रहा था। आईटीबीपी गेट के पास बस के ब्रेक फेल हो गए और बस अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी।

इस घटना में चालक अहमद अली(65) पुत्र हबीब अली, निवासी जमनपुर सेलाकुई, जिला देहरादून उम्र 65 व उसका पुत्र आसिफ अली(27) पुत्र अहमद अली घायल हुए। चिकित्सकों द्वारा चालक का प्राथमिक इलाज कर चालक की हालत चिंताजनक होने पर उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया है।

मसूरी शहर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया की 108 एंबुलेंस समय से न पहुंचने पर बस हादसे में दोनो घायलों को पुलिस के वाहन से ही उप जिला चिकित्सालय भेजा गया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

leopard 1

अल्मोड़ा में गुलदार ने शख्स पर किया अटैक, 200 मीटर तक घसीट कर ले गया गुलदार, लोगों ने ऐसे बचाई जान

  अल्मोड़ा: प्रदेश में मानव-वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं थम नहीं रही है। खूंखार जंगली जानवर …