Breaking News
suicide

कुमाऊं: किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटका मिला शव

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: 12 वर्षीय एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्ची का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है।

मामला नैनीताल जिले के रामनगर का है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया ने बताया कि मंडी क्षेत्र में 12 साल की बच्ची ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक घर के सभी लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे, जब वो वापस लौटे तो उन्होंने बेटी को मृत पाया। परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया।

12 साल की बच्ची ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस बच्ची के माता-पिता, परिजनों और दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी हुई है, ताकि बच्ची के आत्महत्या करने की असल वजह पता चल सके।

वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत से सही कारणों का पता चल पाएगा। मृतका के परिजनों ने अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …