Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

उत्तराखंड: रिजॉर्ट में ठहरे 22 वर्षीय युवक की मौत… मचा हड़कंप

डीजे पर डांस करने के दौरान बिगड़ी युवक की तबीयत

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: नैनीताल जिले के रामनगर में एक रिजॉर्ट में एक युवक की मौत् हो गई। युवक अपने ग्रुप के साथ दिल्ली से रामनगर घूमने आया था। यहां वह एक रिजॉर्ट में ठहरा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के अंबिका बिहार से एक ग्रुप रामनगर के एक रिजॉर्ट में ठहरा हुआ था। डीजे पर डांस करने के दौरान 22 वर्षीय राजू नाम के एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ पड़ी।

तबियत बिगड़ने पर उसके साथी एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली रामनगर के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि रिजॉर्ट में ठहने एक युवकी मौत की सूचना मिली थी। शव कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। युवक की मौत हार्टअटैक से होना बताया जा रहा है। मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मालूम होंगे। मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …