Breaking News

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 7 साल के मासूम समेत तीन लोगों की मौत, 2 लोग घायल

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: उत्तराखंड में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार एक पिकअप ने दो अलग-अलग बाइको को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। जिसमे एक 7 साल का मासूम शामिल है। वही, दो लोग घायल हो गए। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला हरिद्वार जिले में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गुड़ मंडी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो अलग-अलग बाइको को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़क पर गिर गए।

तीन लोगों की मौत

इस हादसे में एक बाइक पर सवार जाहिद और उसके सात साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि जाहिद की मां सानो गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिन्हें पुलिस हॉस्पिटल लेकर गई थी, जिन्होंने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

वहीं दूसरी बाइक पर सवार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ही रामपुर रुड़की निवासी शमीम और गुलाब नगर निवासी अरशद घायल हो गए। दोनों को रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने पिकअप वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …