Breaking News

Almora: सात माह से ठीक नहीं हो पाई क्षतिग्रस्त दीवार, BJP नगरध्यक्ष के नेतृत्व में डीएम से मिला शिष्टमंडल

अल्मोड़ा: नगर के रानीधारा आंतरिक मार्ग में क्षतिग्रस्त दीवार की सात माह बाद भी मरम्मत नहीं हो पाई। मामले की शिकायत लेकर बुधवार को एक​ शिष्टमंडल भाजपा नगर अध्यक्ष अमित साह ‘मोनू’ के नेतृत्व में जिलाधिकारी विनीत तोमर के पास पहुंचा। इस दौरान उन्होंने रानीधारा सड़क की खस्ताहालत को लेकर जिलाधिकारी को अवगत कराया।

डीएम को सौंपे ज्ञापन में अमित साह ने कहा कि रानीधारा सड़क जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। ग्रेस पब्लिक स्कूल के पास करीब सात माह पहले सड़क की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई थी। ​इस घटना को सात माह बीते चुके है बावजूद इसके क्षतिग्रस्त दीवार की मरम्मत नहीं हो पाई। जिससे उक्त स्थान पर खतरा बना हुआ है। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

साह ने कहा कि वर्तमान में रानीधारा में सीवर लाईन का कार्य भी हो रहा है। लेकिन दीवार क्षतिग्रस्त होने से कार्य ठप्प पड़ गया है। उन्होंने डीएम से जनहित को देखते हुए क्षतिग्रस्त दीवार को ठीक कराने की मांग की है।

ज्ञापन में कहा कि जिलाधिकारी विनीत तोमर द्वारा शिष्टमंडल को आश्वस्त किया गया कि अति शीघ्र क्षतिग्रस्त दीवार का निर्माण शुरू कराया जाएगा।

शिष्टमंडल में भाजपा नगर अध्यक्ष अमित साह के अलावा भाजपा जिला कोषाध्यक्ष मनोज वर्मा, नगर महामंत्री मनोज जोशी, अर्जुन बिष्ट आदि लोग शामिल रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …