Breaking News

बड़ी खबर: बागेश्वर पहुंचे बॉबी पंवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बॉबी अपने समर्थकों के साथ बाबा बागनाथ के दर्शन के लिए जा रहे ​थे। गोमती पुल के पास पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इधर बॉबी पवार को गिरफ्तार किए जाने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

बागेश्वर में आगामी 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता जिले में डेरा जमाये है। बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष बॉबी पवार बीती शाम बागेश्वर पहुंचे। शुक्रवार यानि आज सुबह वह अपने समर्थकों के साथ बागनाथ मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस उन्हें वाहन में बैठाकर थाने ले गई।

ये भी पढ़ें

Big breaking: बॉबी पंवार की गिरफ्तारी से गरमाया सियासी पारा, कांग्रेस के निशाने पर भाजपा सरकार, हरीश रावत ने कसा तंज

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर में कोतवाली में बढ़ती हलचल को देखते हुए बॉबी पवार को जिला न्यायालय भेज दिया गया, जहां अग्रिम कार्यवाही की सम्भावना है।

बताया जा रहा है कि आचार संहिता उल्लंघन और धारा 144 के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है। पुलिस के इस कदम के बाद बॉबी समर्थकों में भयंकर आक्रोश है। वही, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भगवत डसीला ने कहा कि बॉबी पवार ने उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटालो की पोल खोली थी। सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव में भाजपा सरकार को इसका जवाब मिल जाएगा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …