Breaking News
Harish rawat
Harish rawat, file photo

Big breaking: बॉबी पंवार की गिरफ्तारी से गरमाया सियासी पारा, कांग्रेस के निशाने पर भाजपा सरकार, हरीश रावत ने कसा तंज

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: बागेश्वर में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार की गिरफ्तारी के बाद सियासी पारा गरमाने लगा है। बॉबी की गिरफ्तारी के बाद सरकार पूरी तरह कांग्रेस के निशाने पर आ चुकी है।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने सरकार पर तंज कसा है। रावत ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए कहा कि, ‘बॉबी पवार जो बेरोजगार नौजवानों के संघर्ष के प्रतीक बन गए हैं। अपनी छाया से भी घबरा रही सरकार को चुनौती देने के लिए बागेश्वर पहुंचे हैं। वो अपने सहयोगियों के साथ भगवान बागनाथ को प्रणाम करने जा रहे थे। मुझे ज्ञात हुआ है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। लोकतंत्र यदि पुलिस की गिरफ्त में हो, संघर्ष यदि बेड़ियों से डरता हो, तो फिर वह संघर्ष कैसा? वह लोकतंत्र कैसा? बॉबी पवार और जो बेरोजगार नौजवान हैं इसको एक उदाहरण मानकर के अपने संघर्ष व प्रयासों को इस सरकार के प्रति और तेज करने का काम करेंगे।’

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: बागेश्वर पहुंचे बॉबी पवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

 

बॉबी की गिरफ्तारी मामले में कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। दसौनी ने कहा कि तानाशाही व दमन की हद होती है। बाबा बागनाथ के दर्शन के लिए जा रहे बॉबी पंवार को आखिर किस अपराध के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि धामी सरकार को बागेश्वर उपचुनाव में अपनी हार का अंदेशा होने लगा है, जिससे सरकार में बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि​ गिरफ्तारी स्थल पर एसटीएफ के साथ ही बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता देखे जा रहे है। आखिर किसके संरक्षण व इशारे पर बॉबी पंवार को गिरफ्तार किया गया यह धामी सरकार को बताना होगा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …