Breaking News

Almora-(Big breaking): यूनिवर्सिटी कैंपस में संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के परिसर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसएसजे यूनिवर्सिटी के कुलपति कार्यालय से कुछ दूरी पर पुरानी पानी की टंकी के पास लोगों ने एक युवक शव पड़ा देखा। लोगों ने डायल 112 में इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची।

विनोद चौहान, मृतक फ़ाइल फ़ोटो

मृतक की शिनाख्त विनोद चौहान (32) पुत्र भुवन चौहान, निवासी अथरबाड़ी, पांडेखोला के रूप में हुई है।

एसएसआई एस.सी कापड़ी ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। युवक के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं है। मौत के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सके है। पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह मालूम चल पाएगी।

इधर, लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह ‘मोनू’ भी सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे। साह ने बताया की मृतक अथरबाड़ी में अपने ननिहाल में मां के साथ रहता था। बीते दो-तीन दिनों से वह घर नहीं आया था।

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …