Breaking News

बड़ी खबर: मर्यादा भूले ARTO, अधीनस्थ कर्मचारी के साथ मारपीट करते वीडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर

-जिलाधिकारी ने एडीएम को दिए मामले की जांच के आदेश

हरिद्वार: सड़क, गली, मोहल्ले में कई बार लोगों को आपस में भिड़ते हुए या एक-दूसरे से मारपीट करते हुए आपने देखा होगा। लेकिन एक जिम्मेदार पद पर बैठा अधिकारी मर्यादा को तार-तार करते हुए जब अपने ही अधीनस्थ को पीटने लगे तो यह जानकर आपको हैरानी जरूर होगी। धर्मनगरी हरिद्वार से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हरिद्वार के एआरटीओ कार्यालय का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वीडियो में हरिद्वार के एआरटीओ रत्नाकर सिंह है, जो एसआई प्रवर्तन मुकेश वर्मा के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह घटना गांधी जयंती से ठीक एक दिन पहले एक अक्टूबर यानि बीते रविवार की बताई जा रही है।

इस वीडियो में एआरटीओ रत्नाकर सिंह जहां मारपीट और गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं कई अन्य पुलिसकर्मी भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। एआरटीओ रत्नाकर सिंह और एसआई मुकेश वर्मा के बीच झगड़े की वजह फिलहाल सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

एसआई प्रवर्तन मुकेश वर्मा राज्य आंदोलनकारी बताए जा रहे है। अधिकारी की इस तरह की हरकत पर लोगों में आक्रोश है।

हरिद्वार के जिला अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने मीडिया को बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है। वीडियो की पड़ताल की जा रही है। वीडियो से संबंधित सभी पहलुओं की जांच हो रही है। डीएम ने एडीएम को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

(यह खबर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई गई है। इंडिया भारत न्यूज वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …