Breaking News
breaking
breaking news logo

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): तीन बच्चों के बाप के सिर चढ़ा हवस का नशा, घर में अकेली नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश

अल्मोड़ा: जिले में नाबालिगों के साथ अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग किशोरी को घर में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोप है कि पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की। इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने वाला शख्स तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है। शिकायत के बाद राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजस्व पटवारी क्षेत्र क्वैराली में एक व्यक्ति ने तहरीर सौपी है। तहरीर में पीड़िता के पिता का आरोप है कि बीते 4 अक्टूबर यानि बुधवार को वह अपनी पत्नी के साथ बाजार गया हुआ था। इस दौरान उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी घर में अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले एक 36 वर्षीय युवक ने घर में अकेले पाकर उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

आरोप है कि पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह पीड़िता आरोपी को धक्का मारकर बाहर की ओर भागी। मदद के लिए पीड़िता ने आस-पास के लोगों को आवाज दी, लेकिन उस समय कोई व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था। आरोपी भी बाहर की ओर आया तो पीड़िता भागकर कमरे में गई और दरवाजे में अंदर से कुंडी लगा दी। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

राजस्व उपनिरीक्षक क्वैराली कुलदीप कुमार जोशी ने बताया कि बुधवार देर शाम पीड़िता के पिता ने तहरीर सौपी। तहरीर के आधार पर आरोपी श्याम लाल पुत्र चंदु राम के खिलाफ धारा 323, 354, 452, 506, 376/511 व 3/4, 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया। फरार चल रहे आरोपी को गुरुवार यानि आज शुकियाथल, कठपुड़िया के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। मामले की विवेचना जारी है।

राजस्व उपनिरीक्षक कुलदीप कुमार जोशी ने बताया कि आरोपी के तीन बच्चे है। शराब के नशे में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। युवक मजखाली क्षेत्र में एक रिसोर्ट में काम करता है। गांव में किसी की मृत्यु होने इन दिनों वह गांव आया हुआ था।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …