Breaking News

Uttarakhand News: बेटे की मौत की खबर सुन ‘मां’ की भी थम गईं सांसें, एक साथ जलीं दो चिताएं तो बिलख पड़ा पूरा गांव

-मृतकों के परिजनों में मचा कोहराम, गांव में पसरा मातम

हरिद्वार: उत्तराखंड के रुड़की से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने पूरे गांव को रूला दिया। बेहडेकी सैदाबाद गांव निवासी एक वृद्धा अपने बेटे की मौत का सदमा नहीं झेल पाई और महिला की मौत हो गई। एक साथ दो चिताएं जलीं तो पूरा गांव बिलख उठा। मां-बेटे की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

 

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बेहडेकी सैदाबाद गांव में निवासी संदीप कुमार (34) पुत्र नोम्मा सिंह परिवहन पुलिस में तैनात थे। वह पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित चल रहे थे।संदीप की हालत बिगड़ते देख उन्हें देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उस दौरान तो परिवार के सदस्यों ने संदीप की मां करेशनी देवी (70) को खबर नहीं दी।

बीते बुधवार को जब बेटे के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर लाए तो मां को बेटे की मौत की जानकारी मिली। बेटे के मौत की खबर मां बर्दाश्त नहीं कर पाई और कुछ ही देर में बूढ़ी मां की सांसें थम गईं। परिवार में मां और बेटे की एक साथ मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …