Breaking News
suicide

Uttarakhand: ​9वीं की छात्रा ने बाथरूम में लगाई फांसी, स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप, सुसाइड नोट बरामद

-पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

देहरादून: राजधानी के निजी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा ने हॉस्टल के बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा के इस कदम से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लिखी गई बातों के आधार पर पुलिस इसे पारिवारिक परिस्थितियों से तंग आकर आत्महत्या करना मान रही है।

 

 

मामला डालनवाला थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल का है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद निवासी वाणी पुत्री बबीता पिछले कुछ सालों से स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। वह स्कूल के हॉस्टल में ही रहती थी। बीते सोमवार की रात वाणी अपने अन्य दोस्तों से पहले हॉस्टल के कमरे में आ गई थी। लेकिन जब उसके दोस्त कमरे में पहुंचे तो वाणी वहां नहीं थी। दोस्तों ने बाथरूम में जाकर देखा तो बाथरूम अंदर से बंद था। दोस्तों ने इसकी सूचना विद्यालय प्रबंधन को दी। किसी तरह बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। जहां वाणाी फांसी के फंदे में लटकी मिली। यह देख विद्यालय प्रबंधन के पैरो तले जमीन खिसक गई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर हॉस्टल पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतका की मां अपने पति से अलग रहती है। सुसाइड नोट में मृतका ने कई ऐसी बातें लिखी है।

डालनवाला थाना प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक तनाव के चलते छात्रा द्वारा यह कदम उठाया प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …