Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह 8 दिसम्बर को आएंगे उत्तराखंड, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 8 दिसम्बर को उत्तराखंड आएंगे। दोनों का दौरा फाइनल हो चुका है।
प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों राजधानी देहरादून में आठ दिसंबर से शुरू होने वाले दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए उत्तराखण्ड आ रहे है। वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे।

आगामी 8 और 9 दिसंबर को राजधानी देहरादून में उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है, जिसको लेकर सरकार और प्रशासन अमला पूरी तैयारियों जुटा हुआ है।

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन देहरादून के एफआरआई में किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है।

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के उद्घाटन कार्यक्रम में पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह निवेशकों को संबोधित भी करेंगे।

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर देहरादून शहर में पहले से तैयारियों जोरो-शोरों से चल रही है। शहर के सभी मुख्य सड़कों और चौराहों पर सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है।

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …