Breaking News

स्थापना दिवस पर बोले उपपा अध्यक्ष पी सी तिवारी- ‘उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा के लिए जारी रहेगा संघर्ष’

-जन जन तक पहुंचेगी उपपा, स्थापना दिवस पर पार्टी ने लिया संकल्प

 

 

अल्मोड़ा: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का 15वां स्थापना दिवस 18 जनवरी को चौघानपाटा गांधी पार्क में मनाया गया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। इस दौरान उपपा कार्यकर्ताओं ने सामाजिक, राजनीतिक तथा व्यवस्था परिवर्तन के लिए पार्टी का संघर्ष अभियान जारी रखने व राज्य की अवधारणा को साकार करने के लिए पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

इस मौके पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में उपपा अपने संघर्षशील ईमानदार कार्यकर्ताओं, नेताओं के बल पर उत्तराखंड में एक विश्वसनीय क्षेत्रीय राजनीतिक विकल्प के रूप में सामने आ रही है, जिसके कारण जनता में पार्टी की विश्वसनीयता तेजी से बढ़ी है और तमाम संघर्षशील ताकतें पार्टी के साथ एकजुट हो रही हैं।

पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए पी सी तिवारी ने कहा कि पिछले 23 सालों में सरकारों में रहे लोगों द्वारा राज्य के जल, जंगल, जमीन को लूटने का काम किया, जिन्हें राजनीतिक दलों द्वारा संरक्षण दिया गया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा की लड़ाई उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के नेतृत्व में कई संघर्षशील संगठन लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन पार्टी प्रदेश के जनमुद्दों के लिए आगे भी बेबाकी से आवाज उठाएगी और उत्तराखंड को लूटने वाले माफियाओं व उनको संरक्षण देने वाले राजनीतिक दलों के साथ ही सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार अपनी आवाज बुलंद करते रहेगी।

सभा की अध्यक्षता करते हुए उपपा के संस्थापक राजनीतिक समिति के सदस्य एडवोकेट गोविंद लाल वर्मा ने कहा कि उपपा इस हिमालयी राज्य के लिए एक गंभीर चिंतनशील, संघर्षशील राजनीतिक विकल्प है।

सभा को केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश चंद्र, भूमि बचाओ आंदोलन फलसीमा, चितई, घनेली, धौलादेवी, पाटिया, द्वाराहाट, नैनीसार क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं, एडवोकेट वंदना कोहली, गिरधारी कांडपाल, किरन आर्या आदि ने संबोधित किया।

सभा के बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे, बैनर, जनगीतों व नारों के साथ गांधी पार्क से बस स्टेशन, माल रोड, मिलन चौक, लाला बाज़ार, जिला अस्पताल से पुनः माल रोड होते हुए जुलूस निकाला। जिसका समापन नगर पालिका पार्किंग के पास सामुहिक खिचड़ी भोज से हुआ।

कार्यक्रम में पार्टी के जिला महासचिव प्रकाश जोशी, प्रमोद जोशी, गोविंद सिजवाली, बसंत राम, हर सिंह, हेम पांडे, एडवोकेट मनोज पंत, कैलाश राम, भुवन जोशी, गंगा बिष्ट, राजू गिरी, कलीम कुरैशी, गोपाल राम, बसंत खनी, वसीम अहमद, उछास की भावना पांडे, सुमित, ललित समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …