Breaking News

Big breaking: अल्मोड़ा में कार से गांजे की बड़ी खेप बरामद, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 

अल्मोड़ा: पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 10 लाख से अधिक आंकी जा रही है। तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 13 फरवरी की रात थानाध्यक्ष देघाट राहुल राठी द्वारा पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्रान्तर्गत आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु चेकिंग की जा रही थी। थाना क्षेत्र वल्मरा से देघाट की तरफ वापस आते समय पुलिस टीम को पत्थरखोला नदी पर बने पुल के पास बबलिया गांव की तरफ से एक कार आती हुई दिखाई दी।

कार चालक पुलिस को देखकर अपनी कार को मौके पर छोड़कर बबलिया रोड की तरफ भाग गया। संदिग्धता प्रतीत होने पर थानाध्यक्ष राहुल राठी के निर्देश पर हेड कॉन्स्टेबल मनोज पाण्डे व सुरेन्द्र कुमार द्वारा कार छोड़कर भागे चालक का पीछा किया गया। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गया।

थानाध्यक्ष व साथ में मौजूद कांस्टेबल नीरज बिष्ट द्वारा मौके पर मौजूद कार संख्या- DL-3 CAZ- 8943 को चैक किया गया तो कार की डिग्गी में 4 बैंगो में कुल 69.656 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 10 लाख 44 हजार 840 रुपये बताई जा रही है। वही, गांजा तस्करी में प्रयुक्त कार को कब्जे में लेकर गांजा बरामदगी के आधार पर थाना देघाट में एनडीपीएस अधिनियम के तहत फरार अज्ञात आरोपी के विरुद्ध एफआईआर पंजीकृत की गयी।

एसएसपी के निर्देश पर फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी देवेंद्र पींचा ने थानाध्यक्ष देघाट को पुलिस टीम का गठन कर फरार अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था। निर्देश के क्रम में थानाध्यक्ष देघाट राहुल राठी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा फरार अभियुक्त की तलाश, गिरफ्तारी हेतु थाना क्षेत्र में घटगाड़, देघाट, पालपुर, पत्थरखोला, बबलिया, महरगांव, उदयपुर, भाकुड़ा आदि स्थानों पर अभियुक्त की तलाश व सुरागरसी पतारसी की गई। थाना क्षेत्र से बाहर भागने का प्रयास कर रहे फरार आरोपी अय्यूब खान उम्र- 27 वर्ष, पुत्र नाजर अली, निवासी किदवई नगर, जिला गाजियाबाद, यूपी को 14 फरवरी को मुकदमा दर्ज होने के 9 घण्टों के भीतर हरलाल वर्मा इंटर काँलेज भाकुड़ा के नीचे रोड से गिरफ्तार किया गया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …