Breaking News

भाजपा-कांग्रेस स्टार प्रचारकों के भरोसे, उपपा को मिल रहा जनसमर्थन: तिवारी

अल्मोड़ा: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की प्रत्याशी किरन आर्या का जनसंपर्क जारी है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी कहा कि यह चुनाव महज चुनाव नहीं है बल्कि उत्तराखंड की अस्मिता को बचाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर राष्ट्रीय दल अपने स्टार प्रचारकों के भरोसे हैं वही, परिवर्तन पार्टी को गांव-गांव में नौजवानों, बुजुर्गों, महिलाओं का अपार समर्थन मिल रहा है। कहा कि भाजपा-कांग्रेस की सरकारों ने मजदूरों, पिछड़ों, वंचितों, दलितों के अधिकारों को कुलचने का काम किया है। जनता अब इनके प्रपंचों को भलीभाति समझ चुकी है और एक बड़ा बदलाव का मन बना चुकी है।

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की टोलियों ने आज अलग अलग क्षेत्रों में जनसंपर्क व सभाएं की। उपपा प्रत्याशी किरन आर्या ने पौधार, जलना, लमगड़ा, डोल, शहरफाटक, मोरनौला, सुनिबैंड में जनसंपर्क करने के बाद चंपावत को रवाना हुई। उन्होंने कहा कि पिछले 24 सालों में भाजपा-कांग्रेस ने राज्य में जिस तरह निर्मम लूट की हैं, यहां के संसाधनों को पूंजीपतियों व माफियाओं को सौंप कर उन्हें पनपाने का काम किया है। उससे लोगों में भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। यहां पार्टी के केंद्रीय महासचिव नरेश नौड़ियाल, नारायण राम, भूपाल सिंह रावत, दिनेश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी के नेतृत्व में दूसरी टोली ने कसार देवी, कपड़खाान, बिनसर, बसौली, ताकुला क्षेत्र में जनसंपर्क व सभाएं की। पी सी तिवारी ने कहा कि भाजपा धर्म, जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने व समाज में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। इनके लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के सवाल कोई मायने नहीं रखते। राज्य आज जिस दौर से गुजर रहा है उसके लिए सिर्फ व सिर्फ ये राष्ट्रीय दल जिम्मेदार है। जिन्होंने जनता से झूठे वायदे कर बारी-बारी से उत्तराखंड में राज किया और प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया।

जनसंपर्क में आलोक पाठक, भावना पांडे, दर्शन बडौला समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …