Breaking News
Kotwali
Kotwali almora

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: महिला से लूटपाट मामले में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा: नगर क्षेत्र में महिला से लूटपाट के एक मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में पीडिता ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

गौरतलब है कि चीनाखान मोहल्ले में नौघर के पास बीते 19 अप्रैल को वोट देकर आ रही महिला से एक युवक ने लूटपाट की थी। आरोपी ने झपट्टा मारकर महिला के गले से उसके सोने के एक तोले का मंगलसूत्र लूट लिया था। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

इस मामले में पीड़िता जानकी बिष्ट, निवासी पूर्व पोखरखाली ने कोतवाली में तहरीर सौंप आरोपी को गिरफ्तार किए जाने व उसके मंगलसूत्र को लौटाने की मांग की है।

इस घटना को चार दिन बीत चुके है। लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मामले का खुलासा नहीं होने से अब लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। हालांकि, पुलिस लगातार कार्यवाही में जुटी है। पुलिस द्वारा घटनास्थल के आस पास के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए है। सूत्रों की माने तो इस घटना में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि महिला की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

 

Check Also

प्रदेश में मजबूती के साथ निकाय चुनाव लड़ेगी आप: कलेर

अल्मोड़ा: आम आदमी पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि प्रदेश …