Breaking News
Oplus_131072

कुमाउं:: करंट लगने से एएसआई की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

सोलर पाइप में फैले करंट की चपेट में आने से हुई मौत, पौड़ी जिले के नेणी गांव के रहने वाले थे सुरेश

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। पुलभट्टा थाना में तैनात एक एएसआई की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। एएसआई की मौत की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

जानकारी के मुताबिक, पुलभट्टा थाने में तैनात एएसआई सुरेश पसबोला मंगलवार सुबह करीब 8 बजे नहाने के बाद कपड़े सुखाने के लिए बाहर आए। उन्होंने सामने दीवार पर कपड़े डाले। इस दौरान वह सोलर पाइप में फैले करंट की चपेट में आ गए। जिससे वो गश खाकर सीधे जमीन में गिर गए। इसी बीच थाना स्टाफ पहुंचा और आनन-फानन में घायल दरोगा को लेकर किच्छा अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए रुद्रपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

एएसआई सुरेश पसबोला पौड़ी जिले के नेणी गांव के रहने वाले थे। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …