Breaking News
Oplus_131072

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा की कार रोकी, जोरदार प्रदर्शन किया, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा: शराब बार के संचालन के खिलाफ खत्याड़ी के ग्रामीण मुखर हो गए है। सोमवार देर शाम खत्याड़ी के ग्रामीणों ने लोअर माल रोड में केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग राज्य मंत्री अजय टम्टा की कार को घेरकर रोक लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने शराब बार का संचालन बंद नहीं करने पर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

नगर से लगे खत्याड़ी गांव के पास शराब बार खोले जाने के विरोध में खत्याड़ी के ग्रामीण पिछले तीन दिन से आंदोलन कर रहे है। सोमवार देर शाम करीब 8:30 बजे केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा सोमेश्वर से सर्किट हाउस की ओर आ रहे थे। इस दौरान खत्याड़ी के ग्रामीण भारी संख्या में लोअर माल रोड में शराब बार के पास एकत्रित हो पड़े।

ग्रामीण व महिलाओं ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा की कार को घेरकर रोक लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने काफी देर तक नारेबाजी की। इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री टम्टा ने कार से बाहर निकलकर ग्रामीणों से बातचीत की। ग्रामीणों ने शराब बार को बंद करने को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा को ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा ने मौके से जिलाधिकारी से दूरभाष पर वार्ता की। उन्होंने डीएम को शराब बार का संचालन शीघ्र बंद करने के निर्देश दिए हैं।

इस दौरान आनंद कनवाल, प्रताप कनवाल, पुष्कर कनवाल, दीपक कनवाल, नीमा, तुलसी, कमला, रमा, शांति, जीवंती कनवाल समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Check Also

Schools closed:: भारी बारिश का अलर्ट, कुमाऊं मंडल के इन जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र, देखें आदेश

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में भारी बारिश के अलर्ट को देखते …