Breaking News
dushkarm
dushkarm

Uttarakhand:: नाबालिग के साथ दरिंदगी, अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म

-मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार, पुलिस ने तलाश में जुटी

चम्पावत: उत्तराखंड में नाबालिग बच्चियों के साथ उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। चंपावत जिले से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ दरिंदगी करने वाला युवक उसी के गांव का है। दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता गर्भवती हो गई और अब उसने एक बेटी को जन्म दिया है।

मामला विकास खंड लोहाघाट के एक गांव का है। नाबालिग के ताऊ ने लोहाघाट थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर लोहाघाट पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक थाना लोहाघाट अशोक कुमार ने बताया है कि नाबालिग छात्रा से उसी के गांव के ही युवक द्वारा लंबे समय से दुष्कर्म किया जा रहा था। जिसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। जिसने अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

एसएचओ अशोक कुमार ने बताया है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी बालिग बताया जा रहा है। फिलहाल जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …