Breaking News

उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में नदी किनारे फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: संदिग्ध परिस्थितियों में एक 28 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वही, घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला उधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है। वार्ड नंबर 1 में प्लांटेशन चंदन नगर को जाने वाली रोड के पास नदी किनारे पेड़ पर एक युवक का शव झूलता मिला। सूचना के बाद दिनेशपुर थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया।

मृतक की पहचान वरूण गोलदार पुत्र सुधांशु गोलदार, निवासी वार्ड नंबर 1, दिनेशपुर के रूप में हुई है।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। बाद में दोनों का तलाक भी हो गया था। लेकिन कुछ दिन पहले मृतक की पत्नी प्रेमी को छोड़कर वरूण के घर आ गई। जिसके बाद प्रेमी भी वहां पहुंच गया और अपनी प्रेमिका को ले गया। आरोप है कि महिला के प्रेमी ने वरूण व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।

थानाध्यक्ष दिनेशपुर अनिल उपाध्याय ने बताया कि पंचायतनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …