Breaking News

बड़ी खबर: सीएम धामी के स्वागत कार्यक्रम में अव्यवस्थाएं, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

देहरादून: राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ब्रिटेन यात्रा से देहरादून लौटे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वागत कार्यक्रम में अव्यवस्थाएं फैल गई। कार्यकर्ता और समर्थक वहां रस्सी लिए खड़ी पुलिस को धक्का देते हुए हेलिकॉप्टर तक जा पहुंचे। मामला सामने आने के बाद एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने इस मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

शनिवार को ब्रिटेन यात्रा से वापस देहरादून लौटने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बन्नू स्कूल में स्वागत किया जाना था। मंत्री और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ग्राउंड में खड़े हुए थे। इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने हेलिकॉप्टर से कुछ दूरी पर रस्सी लगाई थी। इसे लेकर पुलिसकर्मियों का एक घेरा बनाया गया था। ताकि, कोई हेलीकॉप्टर तक न पहुंच सके। लेकिन, उत्साहित कार्यकर्ता इस रस्सी के घेरे को तोड़ते हुए हेलीकॉप्टर तक जा पहुंचे। इसके लिए उन्होंने वहां खड़ी पुलिस को भी धक्का दे दिया। देखते ही देखते वहां पर अव्यवस्थाओं का माहौल बन गया। उस वक्त तक हेलीकॉप्टर के दोनों रोटर चल रहे थे। ऐसे में कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

इस मामले में एसपी सिटी सरिता डोबाल ने एसएसपी अजय सिंह को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एसएसपी अजय सिंह ने एसपी सिटी की इस रिपोर्ट के आधार पर घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …