Breaking News
murder
murder p.c-jagran

Uttarakhand: हैवान बना पति, पत्नी को दी दर्दनाक मौत… वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

-चाल चलन सही नहीं होने पर बनाई हत्या की योजना

हरिद्वार: नगर कोतवाली पुलिस और सीआईयू की टीम ने बीते दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझा दी है। महिला का हत्यारा उसका पति ही निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

बीते 29 सितंबर को पुराना औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्ट्री के सामने जंगल में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई थी। उसके बाद से ही पुलिस और सीआईयू की टीमें लगातार जांच में जुटी थी, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पा रही थी।

रोशनाबाद पुलिस कार्यालय सभागार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने सोमवार को पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी में मृतक महिला एक व्यक्ति के साथ नजर आई। जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। खोजबीन करने के बाद पुलिस ने बांदा के रहने वाले करन उर्फ सागर को रोड़ीबेलवाला के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महिला से शादी की थी। इससे पहले महिला की तीन शादियां हो चुकी थी। तीनों पति से एक-एक बच्चा था। उसका चाल चलन सही न होने पर उसने हत्या की योजना बनाई और 27 सितंबर को लकड़ी बीनने के बहाने औद्योगिक क्षेत्र स्थित जंगल में नाड़े से गला घोंट कर महिला की हत्या कर दी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Big news

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): 46 महाविद्यालयों के लिए 5 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

  देहरादून: प्रदेश के 46 राजकीय महाविद्यालयों में संचालित विभिन्न विषयों की प्रयोगशालाएं नवीन उपकरणों …