Breaking News
Cm pushkar singh dhami
Cm pushkar singh dhami

CM के दौरे को लेकर तैयारी तेज, मानसखंड समेत इन योजना की करेंगे समीक्षा, कुमाऊं भर के अधिकारी रहेंगे मौजूद

– सीएम के दौरे को लेकर हलचल बढ़ी, पर्यटन विकास पर रहेगा फोकस

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के 23 अक्टूबर यानि सोमवार को नैनीताल जिले के दौरे को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। इस दौरान वह कुमाऊं भर के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में मानसखंड योजना समेत शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन, सड़क संबंधित योजनाओं की समीक्षा करेंगे। साथ ही वह अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दौरे को लेकर हलचल मची हुई है। दरअसल, 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिथौरागढ़ में जनसभा के साथ ही आदि कैलाश व जागेश्वर की यात्रा की थी। इसके बाद इन क्षेत्रों में पर्यटन तेजी से बढ़ने की उम्मीद है। प्रशासनिक स्तर पर सुविधाएं जुटाने की जरूरत है। मुख्यमंत्री का फोकस भी पर्यटन का विकास करने पर है।

सीएम द्वारा समीक्षा बैठक में पर्यटन विकास समेत कई बिंदुओं पर अधिकारियों से जानकारी ली जा सकती है। साथ ही विचार-विमर्श कर भविष्य में और बेहतर सुविधाएं जुटाने पर जोर दिया जा सकता है। वहीं सड़कों को गड्डा मुक्त करने, स्वास्थ्य सुविधाएं, शिक्षा आदि जनहित से सीधे जुड़े विषयों पर भी सीएम अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …