Breaking News

Breaking: मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख, मचा हड़कंप

-आग की चपेट में आने से टीवी, फ्रिज, फर्नीचर, अलमारी समेत कई कीमती सामान जलकर राख

 

देहरादून: राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक मकान में आग लग गई। घर के सदस्यों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग की चपेट में आकर लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

 

 

यह घटना जौलीग्रांट में विस्थापित क्षेत्र अठुरवाला के वार्ड संख्या आठ की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक धूम सिंह बिष्ट का मकान में किरण देवी पत्नी सुरेंद्र राणा किराए में रहती है। घर में दीये से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बैडरूम व किचन में रखे सामान को अपनी चपेट में ले लिया।

सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। जिससे बाद पीड़ित परिवार, आस पास के लोगों ने राहत की सांस ली।

 

 

किरण देवी ने बताया कि कुछ ही दिन पहले उन्होंने किराए पर मकान लिया था। आग से टीवी, फ्रिज, फर्नीचर, अलमारी और किचन का सारा सामान जलकर राख हो गया। इस घटना के बाद उनके बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …