Breaking News

Road Accident: पिथौरागढ़ के रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार… 2 लोगों की मौत 2 घायल

 

बेरीनाग(पिथौरागढ़): गणाई गंगोली के रामपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे परिवार की कार खाई में गिर गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बीते मंगलवार की शाम रामपुर में कार संख्या यूके- 04-एई- 6579 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना के बाद बेरीनाग थाना प्रभारी प्रभात कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

हादसे में गंगा सिंह (38) पुत्र दीवान सिंह निवासी गिरगांव, मुनस्यारी, हाल निवासी दिनेशपुर (रुद्रपुर) और उनकी ताई तुलसी देवी (60) पत्नी स्व. जय सिंह, निवासी गिरगांव मुनस्यारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पूरन सिंह और गोपाल सिंह हादसे में घायल हो गए।

 

पुलिस ने दोनों घायलों व शवों को खाई से बाहर निकाल कर सड़क पर पहुंचाया। जिसके बाद एक घायल को सेराघाट और दूसरे को बेरीनाग अस्पताल पहुंचाया।

 

मातम में बदली शादी की खुशियां

कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत से गिरगांव, मुनस्यारी में चल रही शादी की तैयारियों की खुशियां मातम में बदल गईं। जैसे ही ग्रामीणों ने तुलसी देवी और गंगा सिंह के मौत की सूचना मिली माहौल गमगीन हो गया।

बताया जा रहा है कि गांव में 30 नवंबर को विजय सिंह के बेटे महेश की बारात बागेश्वर के गोगिना गांव जानी थी। चचेरे भाई के बेटे की बारात में शामिल होने के लिए पूर्व सैनिक पूरन सिंह अपनी मां तुलसी देवी, चचेरे भाई गंगा सिंह और हल्द्वानी निवासी गोपाल सिंह के साथ कार से गांव आ रहे थे। हादसे के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गई।

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …