Breaking News

Almora-(big breaking): परीक्षा देने आई किशोरी को भगा ले गया युवक, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

अल्मोड़ा: जिले में किशोरियों के साथ अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र का है। परीक्षा देने आई किशोरी को एक युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया। आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत निवासी एक महिला द्वारा अपनी 17 वर्षीय भतीजी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल अरूण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई।

तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने नाबालिग बालिका को बीते 13 दिसंबर को प्रभात मार्केट इलाका निकट सेवन मिनि स्टोर के पास, थाना कटघर, जिला मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश से आरोपी आकाश कुमार उम्र- 19 वर्ष, पुत्र स्व. आनन्द कुमार, निवासी डीडीहाट, जिला पिथौरागढ़ के कब्जे से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर कोतवाली अल्मोड़ा में दर्ज एफआईआर में धारा- 363/366/376 IPC एवं 3/4 POCSO एक्ट की बढ़ोतरी की गई है।

पुलिस के मुताबिक किशोरी मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली है। अल्मोड़ा परीक्षा देने आई थी और अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। आरोपी आकाश कुमार किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस टीम में एएसआई नवीन सिंह, कांस्टेबल हिमांशु, महिला कांस्टेबल पल्लवी चौधरी आदि शामिल थे।

 

 

 

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …