Breaking News
Congress logo
Congress

कांग्रेस का जिला स्तरीय सम्मेलन: अल्मोड़ा में कल जुटेंगे कांग्रेस के दिग्गज

अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस ने संगठनात्मक गतिविधियां तेज कर दी है। कांग्रेस का जिला स्तरीय सम्मेलन रविवार यानि कल होने जा रहा है। जिसमें पीसीसी चीफ करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत कांग्रेस के कई दिग्गज शिरकत करेंगे।

जिलाध्यक्ष कांग्रेस भूपेंद्र सिंह भोज ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम नंदा देवी मंदिर के प्रांगण में आयोजित होगा। सम्मेलन में करीब दो हजार लोग जुटेंगे। जिसमें अल्मोड़ा जिले के सभी 6 विधानसभाओं के कांग्रेस के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे। इसके अलावा सम्मेलन में नगर अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस कमेटी, यूथ कांग्रेस समेत विभिन्न फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी भी प्रतिभाग करेंगे। जिलाध्यक्ष भोज ने बताया कि सम्मेलन में आगामी लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तय की जाएगी।

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी बीते माह से जिला सम्मेलन प्रारंभ कर चुकी है। अब कुमाऊं मंडल के जिलों में सम्मेलन की शुरूआत हो गई है। 14 दिसंबर को चंपावत, 15 को पिथौरागढ़ व 16 दिसंबर यानि आज बागेश्वर में सम्मेलन हुआ। रविवार यानि कल 17 दिसंबर को अल्मोड़ा में कांग्रेस का जिला स्तरीय सम्मेलन होने जा रहा है।
इन सम्मेलनों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बुलाने पर विशेष बल दिया जा रहा है, ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच प्रदेश में एकजुटता का संदेश जाए और हाल ही में आए विधानसभा चुनाव परिणामों से कार्यकर्ताओं के मनोबल पर किसी प्रकार का प्रभाव न पड़ने दिया जा सके।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …