Breaking News

बड़ी खबर: रोडवेज बस का ब्रेक फेल, जान बचाने के लिए कूदी महिला… मौत

-बस का ब्रेक फेल होने से यात्रियों की मची चीख पुकार, बस चालक के सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

नई टिहरी: दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस का नरेन्द्रनगर के बगड़धार के पास प्रेशर पाइप फट गया, जिससे बस के ब्रेक फेल हो गये। जिससे यात्रियों की चीख पुकार निकल पड़ी। जान बचाने के लिये बस में सवार एक महिला कूद पड़ी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

रविवार को नरेन्द्रनगर के बगड़धार के पास रोडवेज बस का अचानक प्रेशर पाइप फट गया, और बस पीछे की ओर जाने लगी। बस को पीछे की ओर जाते एक बस में सवार चंखी देवी (55) पत्नी भगवान सिंह निवासी ग्राम कोटी चंबा जान बचाने के लिये दरवाजे से सड़क पर कूद गई, जिससे महिला का सिर सड़क पर जा लगा और महिला घायल हो गई। लोगों ने 108 एबुलेंस सेवा के माध्यम से घायल महिला को सुमन चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बस चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को सड़क की दूसरी दीवार से टकराया। जिससे बस कुछ दूरी पर जाकर रूक गई। बस में 35 यात्री सवार थे। जिससे सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …