Breaking News
murder
murder p.c-jagran

जिसने जन्म दिया उसे दे दी मौत… उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना… जानिए पूरा मामला

-कलयुगी बेटे ने गला दबाकर मां की हत्या की, सुसाइड दिखाने की कोशिश

 

 

 

देहरादूनः राजधानी देहरादून से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां छोटे से विवाद में युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी ने इस केस को आत्महत्या दिखाने का भी प्रयास किया, लेकिन इसमें वो कामयाब नहीं हो पाया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

ये पूरा मामला देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि उसकी मां उसे स्लो प्वॉइजन दे रही है। शुक्रवार देर रात बेटे अजय से चंद्रा देवी की बहस हुई थी। बहस के बीच बेटे अजय ने मां की गला दबाकर कर हत्या कर दी। इसके बाद सुबह अपने बड़े भाई को सूचना दी कि मां ने सुसाइड कर लिया है। बेटे को विश्वास नहीं हुआ। उसने पिता को बताया। पिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि अजय अल्सरेटिव कोलाइटिस (अल्सर) की बीमारी से पीड़ित था। उसने इंटरनेट पर देखा कि अल्सर स्लो पॉयजन से होता है। रात को उसने मां से बहस शुरू कर दी और फिर गुस्से में आकर हत्या कर डाली।

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …