Breaking News

Almora-(big breaking): एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, SOG के 2 कांस्टेबल को किया लाईन हाजिर, जानिए वजह


अल्मोड़ा: एसएसपी देवेंद्र पींचा ने बड़ा एक्शन लिया है। ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने एसओजी के दो कॉन्स्टेबल को लाईन हाजिर कर दिया है। एसएसपी की इस करवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

एसएसपी पींचा ने जनपद पुलिस की कमान सभालते ही अधीनस्थ पुलिस कर्मियों को नशे के विरुद्ध जीरो टाँलरेन्स की नीति रखते हुए प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिये गये है। साथ ही एसएसपी द्वारा सभी कार्यों की लगातार समीक्षा भी की जा रही है।

 

 

एसएसपी द्वारा आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम व मादक पदार्थो के तस्करी में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किये जाने के लिए एसओजी के कार्यों की समीक्षा की गयी। जिसमें कांस्टेबल भूपेन्द्र पाल व मनमोहन सिंह के द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरतने व अपेक्षानुसार कार्यवाही नही किये जाने पर दोनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर किया गया है।

एसएसपी ने सभी थानाध्यक्ष व सम्बन्धितों को निर्देशित किया है कि ड्यूटी में लापरवाही व कार्य के प्रति उदासीनता प्रकाश में आने पर भविष्य में भी ऐसे अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …