Breaking News

अंकिता भंडारी हत्याकांडः सड़कों पर उतरे लोग, प्रदेश सरकार का पुतला फूंका, जानिए परिजनों ने क्या कहा

 

श्रीनगरः अंकिता भंडारी हत्याकांड के खिलाफ अंकिता के परिजनों द्वारा किया जा रहा आंदोलन अब उग्र रूप लेने जा रहा है। वीआईपी की गिरफ्तारी, तत्कालीन एसडीएम और यमकेश्वर विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर आज बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए और सरकार का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। एनएच पर प्रदर्शन करते हुए पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी देखने को मिली।

 

 

धरने पर बैठे लोगों और पुलिस बीच इस दौरान जमकर बहस हुई। बड़ी संख्या में छात्र, सामाजिक कार्यकर्ता और कांग्रेस कार्यकर्ता सहित अंकिता के परिजन मौजूद रहे। अंकिता के पिता ने कहा कि सरकार अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने वाले लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसा रही है। हाल ही में अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने में सहयोग कर रहे पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता आशुतोष नेगी को पुलिस ने एसटीएसी केस में गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पिछले 8 दिनों से धरना दे रहे हैंं। लेकिन सरकार उनकी मांगों पर कार्यवाही के बदले आंदोलन तोड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि आंदोलन जारी रहेगा।

 

 

अंकिता की मां ने कहा कि सरकार चाहे कुछ भी कर ले, उनका और उनके पति का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगों को मानती नहीं है, तब तक वह आंदोलन करते रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने लोगों से उनका समर्थन करने की अपील की है।

 

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …