Breaking News

Road accident:: हल्द्वानी में कार व स्कूटी की टक्कर, अल्मोड़ा के दो युवकों की मौत

हल्द्वानी: मंडी चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार व स्कूटी की टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक ने इलाज के दौरान एसटीएच में दम तोड़ दिया। मृतक मूलरूप से अल्मोड़ा के रहने वाले थे। यहां दोनों होटल में नौकरी कर रहे थे। पुलिस ने शवों को मोर्चरी भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से अल्मोड़ा बमन सुयाल स्थित भेटाबढ़िया निवासी 35 वर्षीय दीवान सिंह बिष्ट और नगर के तलाड़बाड़ी गांव निवासी 20 वर्षीय अभय बिष्ट हल्द्वानी स्थित एक होटल में नौकरी करते थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात दोनों होटल का ही कुछ सामान लेकर गोरापड़ाव जा रहे थे।

मोतीनगर चौराहे के पास हाईवे पर लालकुआं से आ रही कार और हल्द्वानी की तरफ से जा रही स्कूटी की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में दीवान सिंह बिष्ट की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अभय बिष्ट ने एसटीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को देर रात मोर्चरी भिजवा दिया।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर अभी तक नहीं दी गई है। लिखित शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हादसे के बाद दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है दीवान सिंह बिष्ट दो बच्चों का पिता था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …