Breaking News
suiside

Almora:: पारिवारिक विवाद में 4 बच्चों के पिता ने उठाया खौफनाक कदम, जहर पीकर की खुदकुशी

अल्मोड़ा। पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने जहर गटक लिया। ​आनन-फानन में उसे अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस खौफनाक कदम के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के चार नाबालिग बच्चे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लमगड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम नतोली, डोल निवासी चंद्रपाल (उम्र 35) पुत्र दिवान राम की बीती रात अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर बहस हो गई। काफी देर बहस के बाद चंद्रपाल ने घर में रखी नुवान की शीशी को गटक लिया। उसके इस खौफनाक कदम से परिजनों में चीख पुकार मच पड़ी। आस पास के लोग वहां पहुंचे और आधी रात में चंद्रपाल को सीएचसी लमगड़ा लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष लमगड़ा राहुल कुमार राठी ने बताया कि सोमवार तड़के करीब 3:30 बजे उन्हें अस्पताल से घटना की सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंची। सोमवार सुबह पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष राठी ने बताया कि मृतक ने पारिवारिक विवाद के बाद यह आत्मघाती कदम उठाया। मृतक मजदूरी का काम करता था। उसके चार नाबालिग बच्चे तीन बेटियां व एक बेटा है।

Check Also

Schools closed:: भारी बारिश का अलर्ट, कुमाऊं मंडल के इन जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र, देखें आदेश

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में भारी बारिश के अलर्ट को देखते …