Breaking News
Oplus_0

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: छुट्टी पर घर आ रहे युवक ने किया सुसाइड, पास में मिली जहर व शराब की खाली शीशी

अल्मोड़ा: जिले के द्वाराहाट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। छुट्टी पर घर आ रहे एक युवक ने आधे रास्ते में आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पुलिस को जहर व शराब की खाली शीशी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने शराब में​ जहर मिलाकर गटक लिया। शव कब्जे में लेने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर द्वाराहाट नगर से करीब चार किमी आगे द्वाराहाट-चौखुटिया मोटर मार्ग पर भूमकिया गांव के जंगल में कुछ लोगों ने एक युवक को अचेत अवस्था में देखा। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत द्वाराहाट थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची। युवक को किसी तरह सड़क पर लाया गया। जिसके बाद सीएचसी द्वाराहाट पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर बैग में मिले पहचान पत्र व आधार कार्ड से मृतक की पहचान दीपक उप्रेती (उम्र 25 साल) पुत्र हरीदत्त उप्रेती, निवासी ग्राम नागार्जुन, थाना द्वाराहाट, अल्मोड़ा के रूप में हुई है। मृतक दीपक दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता था। शुक्रवार को वह अपने घर को लौट रहा था। लेकिन गांव से करीब 11 किमी पहले उसने मौत को गले लगा लिया।

द्वाराहाट थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर नुवान की खाली शीशी व शराब का खाली अध्धा मिला है। प्रथम दृष्टया युवक द्वारा जहर पीकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ​फिलहाल मामले में परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Check Also

Schools closed:: भारी बारिश का अलर्ट, कुमाऊं मंडल के इन जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र, देखें आदेश

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में भारी बारिश के अलर्ट को देखते …