Breaking News
Big news
Big news logo

उत्तराखंडः कांवड़ यात्रियों के दो गुटों में मारपीट, एक की मौत.. ये रही वजह

डेस्क। कांवड़ यात्रियों के दो गुटों में मारपीट से बवाल मच गया। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार से गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर और हरियाणा के डाक कांवड़ यात्री गंतव्य की ओर बढ़ रहे थे। दोनों ही गुटों के बीच आगे डाक कांवड़ ले जाने को लेकर होड़ लगी हुई थी। इसी बीच रुड़की नगला इमरती बाईपास पर उत्तर प्रदेश के डाक कांवड़ यात्रियों की कांवड़ आगे निकल गई। इस बात को लेकर हरियाणा के डाक कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए एक युवक कार्तिक पुत्र योगेंद्र निवासी ग्राम सिसौली जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को घेरकर पीट दिया। घायल को रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। वही मंगलौर पुलिस ने संबंध में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस को भी सूचना दी। बताया जाता है कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है, जो मारपीट की घटना में शामिल थे।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …