Breaking News
Big news
Big news logo

Almora:(big breaking): मारपीट मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार… 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

अल्मोड़ा: एसएसजे कैंपस में फ्रेशर्स पार्टी के दौरान उपजे विवाद के बाद दो छात्र गुटों में मारपीट मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मामले की विवेचना कर रहे एसआई विशन लाल ने बताया कि 1 मार्च यानी आज दोपहर में छात्र नेता आशीष जोशी व दीपक सिराड़ी को केंद्र विद्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। दोनो आरोपितों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया हैं।

उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी राहुल बिष्ट की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पुलिस टीम द्वारा लगातार दबिश दी जारी है।

क्या है पूरा मामला-

एसएसजे परिसर के विधि संकाय में 27 फरवरी यानि बीते सोमवार को फ्रेशर्स पार्टी थी। जिसमें दो छात्र गुटों का आपसी कहासुनी में विवाद हो गया। कार्यक्रम के दौरान ही छात्रों गुटों में जमकर लात घूसे चले। मामला यही पर खत्म नहीं हुआ। इसके बाद बीती देर रात करीब 7 बजे टाइगर ग्रुप के कुछ युवकों ने अल्मोड़ा इंटर कॉलेज के पास एबीवीपी गुट के कुछ छात्रों को पकड़ लिया। इस दौरान विधि के एक छात्र नीरज बिष्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जबकि गौरव व दीपक कैड़ा के सिर पर वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। तीनों को बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां सुविधाओं के अभाव में डॉक्टरों ने तीनों घायल छात्रों को हल्द्वानी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिय था।

ये भी पढ़ें

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): मारपीट मामले में छात्र नेता समेत तीन ​के खिलाफ मुकदमा… सभी आरोपित फरार

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

जीआईसी लोधिया में PTA-SMC का हुआ गठन, राजेंद्र व हरीश अध्यक्ष पद पर हुए मनोनीत

अल्मोड़ा: नगर से लगे राजकीय इंटर कालेज लोधिया में विद्यालय प्रबंधन समिति (SMC) तथा शिक्षक-अभिभावक …