Breaking News

पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों ने कसी कमर, दिल्ली में आयोजित पेंशन शंखनाद रैली में 1500 से अधिक कार्मिक करेंगे प्रतिभाग

अल्मोड़ा: पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आन्दोलन की ओर से रविवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एक अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित पेंशन शंखनाद रैली की तैयारी को लेकर चर्चा की गई।

रैमजे इण्टर कालेज में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि विधायकों एवं सांसदों को एक दिन के लिए चुने जाने पर भी पुरानी पेंशन का लाभ दिया जाता है। लेकिन कार्मिकों को 30-35 वर्ष की सरकारी सेवा के बाद भी पेंशन से वंचित रखा जा रहा है। कहा कि पुरानी पेंशन की लड़ाई अब निर्णायक दौर में पहुंच गई है इसलिए अब सभी कार्मिकों को एकजुट होकर इस आन्दोलन में अपनी भागीदारी देनी होगी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष गणेश भण्डारी ने बताया कि जिले से 1500 से अधिक कार्मिक दिल्ली में आयोजित पेंशन शंखनाद रैली में प्रतिभाग करेंगे।

एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल आफिसर्स एसोसिएशन का कुमाऊं मण्डल अध्यक्ष निर्वाचित होने पर पुष्कर सिंह भैसोड़ा का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

इस दौरान बैठक में आईटीआई अनुदेशक कुलदीप रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। बैठक का संचालन भूपाल सिंह चिलवाल ने किया।

इस दौरान प्रांतीय कोर कमेटी सदस्य धीरेन्द्र कुमार पाठक, जगदीश भण्डारी, मनोज कुमार जोशी, पुष्कर सिंह भैसोड़ा, हिमांशु तिवारी, बसंत पांडेय, दीपक तिवारी, गिरजाभूषण जोशी, डी.के जोशी, राजू महरा, अनिल काण्डपाल, महेन्द्र गुसाईं, महताब अंसारी, विवेकानंद दुर्गापाल, संजय जोशी, युगल मठपाल, नितेश कांडपाल, संजय बिष्ट, राजू लटवाल, आदि ने सम्बोधित किया।

बैठक में शिक्षा, स्वास्थ्य, राजस्व सहित आदि विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …