Breaking News
Accident logo
Accident logo

Breaking: उत्तराखंड में यहां हुआ दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरा वाहन, 6 लोगों की मौत की आशंका

-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी में जताया दुख, SDRF और स्थानीय पुलिस टीम मौके पर

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। धारचूला क्षेत्र में पिकअप वाहन के खाई में गिरने की घटना सामने आई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। वाहन में कितने लोग सवार थे, इसकी स्पष्ट जानकारी अभी तक प्रशासन के हवाले नहीं मिल पा रही है।

पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि हादसा धारचूला क्षेत्र के पांगला में हुआ है। जहां पिकअप वाहन संख्या- UK 04 TB 2734 खाई में गिर गया औऱ काली नदी में समा गया। सूचना के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर गई। हादसे वाले स्थान पर नेटवर्क की समस्या के कारण पुष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है।फिलहाल मौके पर पुलिस के साथ ग्रामीण भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। पिथौरागढ़ पुलिस के मुताबिक, वाहन में 6 लोग सवार थे।

हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुख जताया है। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा कि, ‘धारचूला-लिपुलेख सड़क मार्ग पर लखनपुर के समीप दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में यात्रियों के हताहत होने का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।’

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Patanjali Advertisement Case:: ‘क्या माफीनामा उतना ही बड़ा है, जितना भ्रामक विज्ञापन था?’, बाबा रामदेव से सुप्रीम कोर्ट का सवाल

नई दिल्ली: एलोपैथी दवाओं के खिलाफ विज्ञापन और पतंजलि आयुर्वेद द्वारा अपनी दवाओं के लिए …