Breaking News

BJP ले रही जनहित के फैसले और अधिकारी डाल रहे सरकार के कार्यों पर मिट्टी: चौहान

कहा- कई सड़कें ऐसी जिनका मालिकाना हक पीडब्ल्यूडी के पास नहीं

अल्मोड़ा: अतिक्रमण कार्रवाई के विरोध में प्रदेश के कई जगहों पर आंदोलन हो रहे है। जिले में भी कुछ ऐसा ही आलम है। अतिक्रमण कार्रवाई के बाद से कई जनप्रतिनिधि, व्यापारी, लोग इसके विरोध में उतर आए है। चिन्हीकरण के खिलाफ पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता से मुलाकात की और अतिक्रमण कार्रवाई पर विरोध दर्ज कराया।

वार्ता के दौरान पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि आज भी कई ऐसी सड़कें हैं जिनका मालिकाना हक लोक निर्माण विभाग के पास नहीं हैं। लेकिन आम जनमानस को डराने के लिए शहर के आसपास और ग्रामीण क्षेत्र में चिन्हीकरण कर लोगों में भय फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग जबरदस्ती लोगों के घरों के अंदर घुस चिन्हीकरण कर रहा है जो कि गलत है।

चौहान ने कहा कि एक तरफ बीजेपी सरकार लगातार जनहित के कई फैसले ले रही है और दूसरी अधिकारी, कर्मचारी सरकार के कार्यों पर मिट्टी डालने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बरसों से लोग जिन मकानों में रह रहे हैं वह अब अवैध कैसे घोषित किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि अधिकारी, कर्मचारी अपना कार्य ईमानदारी के साथ करें।

चौहान ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी इस विषय में अपनी बात रख चुके हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा है कि जल्द ही सरकार इस विषय पर उचित फैसला लेकर आम जनमानस को राहत देने का कार्य करेगी।

वार्ता के दौरान दीप सिंह डांगी, किरण बिष्ट, सभासद अमित साह मोनू, विनीत बिष्ट, प्रकाश बिष्ट, नवीन बिष्ट, राहुल बिष्ट, मनोज लटवाल, चंदन रावत आदि लोग मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Kotwali

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: महिला से लूटपाट मामले में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा: नगर क्षेत्र में महिला से लूटपाट के एक मामले में पुलिस ने अज्ञात के …