Breaking News

खत्याड़ी में शराब बार खोलने का विरोध… ग्रामीणों ने कहा- किसी भी सूरत पर नहीं खुलने देंगे बार

 

अल्मोड़ा: बेस क्षेत्र में शराब बार खोलने की आशंका को लेकर खत्याड़ी के ग्रामीण विरोध पर उतर आए है। इस मामले में ग्रामीणों ने डीएम के नाम संबोधित एक ज्ञापन एडीएम को सौंपा है। ग्रामीणों ने कहा कि किसी भी सूरत में ग्राम पंचायत व अस्पताल के पास शराब बार नहीं खोलने दिया जाएगा। अगर शराब बार खुला तो वह सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

 

 

पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख हवालबाग व खत्याड़ी निवासी आनंद सिंह कनवाल ने कहा कि ग्राम पंचायत खत्याड़ी के पास शराब बार खुलने की जानकारी ग्रामीणों को मिली है। उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर बार खोलने की आशंका है वहां से कुछ ही दूरी पर बेस अस्पताल भी है। ऐसे में वह गांव व अस्पताल के नजदीक किसी भी कीमत में शराब बार नहीं खुलने देंगे।

डीएम को संबोधित ज्ञापन में ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने चेतावनी दी है कि अगर खत्याड़ी ग्राम पंचायत के नजदीक शराब बार खुला तो वह सड़क में चक्काजाम, अनशन जैसे सभी कदम उठाएंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

 

 

ज्ञापन सौंपने वालों में ग्राम प्रधान खत्याड़ी राधा देवी, क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपा आर्या, पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख आनंद सिंह कनवाल, देव सिंह कनवाल, हरीश कनवाल, प्रताप कनवाल, राजेंद्र कनवाल, हर्ष कनवाल आदि मौजूद रहे।

 

Check Also

Big news

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: बारातियों पर हमला, मुकदमा दर्ज, सीओ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण… जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा: जिले के लमगड़ा थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने बारातियों पर हमला कर …